Wipro और TCS: स्टॉक्स पर विशेषज्ञों की सलाह और विस्तृत जानकारी


वर्तमान में स्टॉक मार्केट में माहौल तेजी की ओर दिख रहा है जिसकी पुष्टि विशेषज्ञों कर रहे हैं। इंडेक्स में तेजी की बढ़ोतरी और कई स्टॉक्स के शानदार रिटर्न ने निवेशकों को प्रसन्न किया है। इस माहौल में निवेशकों को ध्यान रखने और अवलोकन करने की सलाह दी जा रही है ताकि वे आपने निवेश के निर्णय को ठीक से ले सकें।

अगले कुछ सप्ताहों या महीनों में मार्केट में तेजी का माहौल जारी रह सकता है, लेकिन यह बात बाजार की वृद्धि और आपके निवेश के अन्य कारकों पर निर्भर करेगी। हाल ही में एक ब्रोकरेज हाउस ने चार स्टॉक्स पर अपनी राय दी है, और इन स्टॉक्स को उन्होंने बाय रेटिंग भी प्रदान की है। आप नीचे दिए गए स्टॉक्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं…


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
Expert advice on Wipro and TCS stocks
Expert advice on Wipro and TCS stocks

Wipro Ltd

विप्रो लिमिटेड भारतीय स्टॉक मार्केट में एक प्रसिद्ध कंपनी है। इसकी मार्केट कैपिटलाइजेशन ₹2,17,358 करोड़ रुपये है और वर्तमान मूल्य ₹396 है। इसके ऊपरी सीमा ₹445 रुपये है और निचली सीमा ₹352 रुपये है। इसका पीई अनुपात 19.2 है, जो इसके भविष्य के अवसरों में निवेशकों के आत्मविश्वास को दर्शाता है। पुस्तक मूल्य के मामले में, स्टॉक की मूल्यांकन ₹142 रुपये है, जबकि चेहरे का मूल्य ₹2 है। विप्रो लिमिटेड बाजार में मजबूत खिलाड़ी बनी हुई है, जो अपने सतत प्रदर्शन और विकास की संभावनाओं के साथ निवेशकों और विश्लेषकों को आकर्षित कर रही है।

Tata Consultancy Services Ltd

Tata Consultancy Services Ltd: दिग्गज स्टॉक जो नजरों पर बना रहा रिकॉर्ड! यह स्टॉक बाजार की अगुआई में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इस निवेश उपाय की परख करें: मार्केट कैप – ₹12,18,208 करोड़ रुपये, करंट प्राइस – ₹3,329।

यदि हम हाई पर बात करें, तो ₹3,575 तक पहुंचता है, जबकि निम्नतम मूल्य ₹2,926 है। स्टॉक का P/E अनुपात 28.9 है और बुक वैल्यू ₹247 है। इसे अपने निवेश के विचार में शामिल करें और विचारशीलता से समझें।

Latent View Analytics Ltd की खोज – स्टॉक मार्केट में छिपी हुई महारत

एक दिलचस्प दोस्ती स्टॉक कंपनी, Latent View Analytics Ltd के बारे में चर्चा करते हैं। इस कंपनी की मार्केट कैप लगभग 7569 करोड़ रुपए है और वर्तमान में इसकी स्टॉक की करंट प्राइस लगभग 369 रुपये के आसपास चल रही है। अगर हम उच्च स्तर की बात करें तो इसकी हाई प्राइस 422 रुपये है और निम्नतम मूल्य 309 रुपये हैं। स्टॉक का P/E अनुपात 48.7 है और इसकी बुक वैल्यू 58.9 रुपये है।

KRBL Ltd:

खाद्य सेक्टर की गर्म टिप! यह स्टॉक अपनी वृद्धि में रच रहा है इतिहास। इस निवेश समाधान की जांच करें: मार्केट कैप – 8224 करोड़ रुपये, करंट प्राइस – ₹349। अगर हम हाई की बात करें, तो ₹449 तक पहुंचता है, जबकि निम्नतम मूल्य ₹216 है। स्टॉक का P/E अनुपात 11.7 है और बुक वैल्यू ₹199 है। इसे आपका निवेश विचार के अंतर्गत विचारित किया जा सकता है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment