Yes Bank निवेशकों के लिए गुड न्यूज ! शेयर ने मचाई खलबली » A1 Factor


यस बैंक शेयर निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। इन दिनों यस बैंक के शेरों में उछाल देखने को मिल रहा है। बीएसई पर इस शेयर की कीमत 13% बढ़कर 25.68 रुपए हो चुका है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इसके पीछे का कारण आरबीआई द्वारा एचडीएफसी बैंक की यस बैंक में हिस्सेदारी 9.50 तक बढ़ाने की अनुमति प्रदान कर रहा है। ऐसे में निवेशकों को लेकर क्या है बड़ी अपडेट, इस पोस्ट में हम डिटेल जानते हैं..

निवेशक लगातार यस बैंक शेयर की तरफ मूव कर रहे हैं यस बैंक शेयर होल्डर के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। मार्केट में इसके खरीद के ऊपर काफी तेजी देखी जा रही है। इसकी NSE पर कीमत 23.10 रुपए दर्ज की गई। इसके साथ ही यह 13% की वृद्धि के साथ 25.70 के टारगेट स्तर को छू डाला।

क्या होगा उसका अगला टारगेट प्राइस

चॉइस ब्रोकिंग के सुमित बगड़िया का कहना है कि यस बैंक का शेर जल्द ही ₹26 के स्तर को क्रॉस कर सकता है। शॉर्ट टर्म के लिए यह शेर का ब्रेकआउट ₹30 के स्तर पर भी देखा जा सकता है।

इसके साथ ही शेयरधारकों को ₹22.50 पर ट्रोलिंग स्टॉप लॉस बनाए रखने की सलाह दी जा रही है। यदि आपका भी इस शेर के प्रति झुकाव है तो स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी जा रही है। फ्यूचर में शेयर आपको काफी मालामाल कर सकता है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment